क्या हुआ नोरा फतेही को, नाच मेरी रानी के सेट पर स्ट्रेचर पर लाना पड़ा…!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही को स्ट्रेचर पर ले जाया जा रहा है। इस वीडियो को खुद गुरु रंधावा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि इस गाने को नोरा फतेही के डांस मेरी रानी द्वारा शूट किया जा रहा है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल लोगों को लगता है कि नोरा फतेही के साथ एक्सीडेंट हुआ होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, डांस शूट के दौरान ही मुझे इसे करने के लिए मजबूर किया गया था। क्योंकि नोरा फतेही ने जो कॉस्ट्यूम पहना था वह मरमेड कॉस्ट्यूम था जिसके कारण वह दोनों पैरों को बांधकर चलने में असमर्थ थीं। इसलिए उन्हें स्ट्रेचर पर इस तरह उठाना पड़ा।

  गाना बहुत जल्द रिलीज होगा

अभी कुछ दिनों पहले ही गुरु रंधावा ने अपने नए गाने डांस मेरी रानी का पोस्टर भी रिलीज किया है. पोस्टर में जिस तरह से नोरा फतेही का मरमेड लुक देखा जा सकता है वह काफी शानदार है. नोरा फतेही इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. इस वीडियो सॉन्ग के रिलीज होने से पहले ही लोग इसके पोस्टर पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गोवा के बीच में आईं नोरा फतेही और गुरु रंधावा की कुछ तस्वीरें..!

बता दें कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा का यह नया गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 21 दिसंबर को रिलीज होगा। नोरा फतेही और गुरु रंधावा अपने नए गाने को लेकर काफी उम्मीदों से भरे हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले गोवा के बीच में नोरा फतेही और गुरु रंधावा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 

+