भूल कर भी फॅमिली के साथ में न देखे यह वेबसिरिज, देखने से पहले बंद करे कमरा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज हैं, जिन्हें 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। इन सीरीज में बोल्डनेस लाजिमी है। ऐसी ही एक वेब सीरीज ‘एक्सट्रीम साड़ी शॉप’ इन दिनों चर्चा में है। धोखे से भी बच्चों के सामने इसे खेलने की गलती न करें।वेब सीरीज ‘एक्सट्रीम साड़ी शॉप’ इन दिनों सुर्खियों में है। इस सीरीज में फिल्माए गए कुछ बोल्ड सीन हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते।

गलती से भी परिवार के साथ न देखना

यह सीरीज कहानी से ज्यादा बोल्ड कंटेंट के बारे में है। इस सीरीज को अपने परिवार के साथ देखने की गलती न करें, नहीं तो आपको पछताना पड़ेगा।एक्ट्रेस सोनिया सिंह राजपूत ने वेब सीरीज ‘चारमसुख साड़ी की दुकान’ में काम किया है। उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और बेहद इंटीमेट सीन दिए हैं।’एक्सट्रीम हैप्पीनेस’ के अब तक कई सीजन रिलीज हो चुके हैं, लेकिन आप परिवार और बच्चों के साथ कोई सीजन नहीं देख सकते। इस पूरे सीजन में बोल्ड सीन परोसे गए हैं।

‘चारमसुख’ के कई सीजन हो चुके है रिलीज

पता चला है कि ‘चारमसुख’ के अब तक कई सीजन आ चुके हैं जिनमें ‘राजा का बाजा’, ‘चाउ हाउस’, ‘साड़ी की दुकान’, ‘मां देवरानी बेटी जेठरानी’ शामिल हैं. हसीनाओं ने हर सीजन में कैमरे के सामने नियम तोड़े हैं।यह सीरीज कहानी से ज्यादा बोल्ड कंटेंट के बारे में है। इस सीरीज को अपने परिवार के साथ देखने की गलती न करें, नहीं तो आपको पछताना पड़ेगा।’चरमसुख’ वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं, लेकिन सभी में इंटीमेट सीन खूब हैं। यह सीरीज इन दिनों चर्चा में है, लेकिन धोखे से भी इसे परिवार या बच्चों के सामने न खेलें।

‘चारमसुख साड़ी की दुकान’ जैसी वेब सीरीज देखने से पहले आपको अपनी प्राइवेसी का ध्यान जरूर रखना चाहिए। नहीं तो आपको शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है।

 

 

 

+