Breaking News
Home / शहर / देहरादून में भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, अंदर सो रहा था 10 लोगों का परिवार

देहरादून में भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, अंदर सो रहा था 10 लोगों का परिवार

उत्तराखंड में बारिश का कहर सिर्फ पहाड़ ही नही मैदान में भी देखने को मिल रहा है। जहां पहाड़ों पर भूस्खलन , बादल फटने से तबाही मची हुई है। वहीं दिल दहला देने वाली खबर देहरादून से आ रही है। सोचिए आप घर मे सो रहे हो और अचानक आपकी आंख जोरदार आवाज़ से खुले और देखे की घर ढह गया है तो कैसा महसूस होगा। ऐसा ही हुआ है।

राजधानी देहरादून में आज सुबह बारिश से थाना बसंत विहार क्षेत्र में। यहां दत्ता एन्क्लेव में दो मंजिला मकान का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। हादसे के वक्त मकान के अंदर छोटे छोटे बच्चों संग 10 लोग सो रहे थे। बल्लीवाला चौक के पास जीएमएस रोड पर दत्ता एन्क्लेव में एक मकान उस वक़्त ढह गया जब सब लोग सो रहे थे। जोरदार आवाज़ सुन जब उनकी आंख खुली तो नज़ारा देख हैरान रह गए। मकान का एक हिस्सा गिरा हुआ था। सब समान मलबे में दबा हुआ दिखा। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं, घटना में कुर्सी, चारपाई, फ्रिज, खाने पीने का सामान क्षतिग्रस्त हुआ है।

वहीं पीड़ित परिवार ने आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी जुटाई। पता चला की मकान के पास बेसमेंट खुद रही है। मकान भी काफी पुराना है। ये मकान कुलवंत कौर का है। कुलवंत कौर अपने बेटों के साथ लंदन में रहती हैं। ऐसे में मकान की देखभाल बीते 10-15 सालों से बिहार निवासी प्रीतम साहनी करता है। हादसे में जनहानि नहीं हुई। हालांकि, घर में रखा सामान क्षतिग्रस्त हुआ है। अब गरीब परिवार के सामने दुविधा खड़ी हो गई है।

About tarannumh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *