बडा स्टार बन गया है ये मम्मी की गोद में बैठा बच्चा, क्यूटनेस पर हीरोइनों का भी है क्रश, क्या आपने पहचाना…?

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, फोटो में एक प्यारा सा बच्चा अपनी मां की गोद में नजर आ रहा है. बर्थडे कैप पहने यह बच्ची बहुत प्यारी लग रही है। ये बच्चा बड़ा हो गया है और बहुत अच्छा लग रहा है, अब ये बड़ा स्टार बन गया है. न केवल युवा प्रशंसक बल्कि कई अभिनेत्रियां भी इसे पसंद करती हैं।

 कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म भूल भुलैया में नजर आए थे

आपने अपने पसंदीदा अभिनेता की बचपन की फोटो को पहचान लिया होगा और अगर आपने अभी तक नहीं पहचाना है तो बता दें कि यह अभिनेता कार्तिक आर्यन के बचपन की फोटो है। कार्तिक आर्यन ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और जबरदस्त कलेक्शन किया।

 कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी

ये फोटो कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी। इस फिल्म में उन्होंने करीब 5 मिनट तक बिना रुके अपना डायलॉग बोला, जो फिल्म इंडस्ट्री में किसी अभिनेता द्वारा बोला गया सबसे लंबा डायलॉग था। उनका डायलॉग वायरल हो गया।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के तुरंत बाद फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आएंगे

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के तुरंत बाद फिल्म ‘फ्रेडी’ में दिखाई देंगे, जो शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। इसके अलावा कार्तिक कृति सेनन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में भी काम कर रहे हैं, जो अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की आधिकारिक रीमेक है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी नहीं रुकी है।

+