Breaking News
Home / खबरे / उत्तराखंड के युवाओं का ‘Dehraboom cypher’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, हिप हॉप रैप का धमाल

उत्तराखंड के युवाओं का ‘Dehraboom cypher’ सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, हिप हॉप रैप का धमाल

युवाओं में अब हिप हॉप रैप म्यूजिक का क्रेज बढ़ता ही जा है। अब इस ओर उत्तराखंड का युवा भी बढ़ रहा है। प्रदेश के हिप हॉप रैप आर्टिस्ट ने एक मंच पर आकर एक खास हिप हॉप रैप म्यूजिक हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। ये आइडिया टीम इवोल्यूशन के सौरभ रावत और उनकी टीम की ओर से लाया गया जिसे उत्तराखंड के साथ-साथ ही देशभर में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के बेटे और देश के जाने-माने डांसर राघव जुयाल भी उत्तराखंड के इन युवा हिप हॉपर्स को अपना पूरा सहयोग देते आ रहे हैं। इन युवाओं ने मिलकर 4 दिन पूर्व यूट्यूब पर हिप हॉप ट्रैक Dehraboom cypher पर रिलीज हुआ है। जिसे उत्तराखंड के सभी 13 जनपदों के 30 हिप हॉप रैप आर्टिस्ट ने मिलकर तैयार किया है।

उत्तराखंड में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, लेकिन प्रदेश की विषम भौगोलिक स्थितियों की वजह से अक्सर प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में रहने वाले कलाकारों को बेहतर मंच नहीं मिल पाता है। ये रैप 17 मिनट 40 सेकंड का है। इस हिप हॉप ट्रैक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस हिप हॉप ट्रैक के माध्यम से प्रदेश के युवाओं ने एकता का संदेश देने का प्रयास किया है। इस ट्रैक को अबतक लगभग 46 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

About tarannumh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *