सोनाक्षी की शादी के लिए इस बात का डर सता रहा शत्रुघ्न सिन्हा को, कहीं करीना कपूर जैसा ना हो जाए हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। सोनाक्षी सिन्हा के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। जिसके चलते वह पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली है।

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया साइट पर खुलेआम इकबाल को आई लव यू कहा है। कहा जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा के इस रिश्ते से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा बेहद निराश हैं लेकिन सोनाक्षी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता को इस बात का डर है कि कहीं सोनाक्षी सिन्हा की हालत भी तो नहीं है, आइए आपको बताते हैं शत्रुघ्न सिन्हा क्यों हैं? डर है कि कहीं उनकी बेटी की हालत करीना कपूर जैसी न हो जाए।

शत्रुघ्न सिन्हा को है इस बात का डर, सोनाक्षी सिन्हा का भी हाल होने वाला है करीना कपूर के जैसा

फिल्मों की जगह अब राजनीतिक क्षेत्र में अपना झंडा लहराने वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अपनी बेटी को जहीर इकबाल से दूर रहने की सख्त हिदायत दी थी. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का खंडन किया और सोशल मीडिया पर इकबाल को आई लव यू कहा। सोनाक्षी सिन्हा के इस रवैये के कारण ही शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें उनकी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। हालांकि पिता के इस फैसले के बाद भी सोनाक्षी अपने फैसले पर अड़ी हुई है। आइए आपको बताते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी के लिए किस बात से डरते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा को है इस बात का डर, इसलिए बेटी को रखना चाहते हैं जाहिर इकबाल से दूर

बॉलीवुड में फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से अपने निजी संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके पिता ने सोनाक्षी को उनसे बात करने के लिए बुलाया था और उन्हें जहीर इकबाल से रिश्ता तोड़ने के लिए राजी किया था लेकिन कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अभी भी अपने फैसले पर अड़ी हैं और जहीर इकबाल के साथ रहेगा। शत्रुघ्न सिन्हा ने सैफ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते का जिक्र सोनाक्षी सिन्हा से भी किया और कहा कि शादी के बाद आपके साथ भी ऐसा ही होने वाला है लेकिन उसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता की एक नहीं सुनी और कहा जा रहा है कि वह गुस्से में घर छोड़कर वापस आ गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ दिन पहले अपनी एक रिंग की तस्वीरों से शादी की थी जिसे देखकर या अंदाजा लगाया जा रहा था कि सोनाक्षी ने भी सगाई कर ली है।

 

+