सलीम खान की बहू बनीं सोनाक्षी सिन्हा, सोनाक्षी ने किया ऐलान, जानिए पूरा राज…!

सलीम खान की बहू सोनाक्षी सिन्हा ने खुद को सोनाक्षी घोषित कर दिया है।आज के जमाने का पूरा राज जानिए फिल्म इंडस्ट्री को भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में जाना जाता है। सोनाक्षी सिन्हा के अब तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर न होने का कारण यह है कि उन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि सैकड़ों हॉट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है, क्योंकि सोनाक्षी के लिए सभी के मन में बहुत सम्मान है।

सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं

क्योंकि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की सबसे बड़ी बात यह है कि सोनाक्षी सिन्हा की सगाई हो चुकी है और अब शादी के कुछ दिन बाद सलीम।खान उन्हें अपना ससुर बनाने जा रहे हैं, यही वजह है कि इस समय मीडिया में उनकी चर्चा हो रही है।जिसे सोनाक्षी सिन्हा ने आपके साथ शेयर किया है कि कौन सलीम खान के बेटे हैं और यही वजह है कि उनकी शादी की चर्चा फिलहाल मीडिया में हर जगह हो रही है.

सलीम खान की अब सोनाक्षी सिन्हा की बहू के रूप में नजर आएंगे

सीधे शब्दों में कहें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी कर रही हैं और सलीम खान और उनके परिवार में एक नया सितारा जोड़ने वाली हैं।सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में शादी की है, इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में सार्वजनिक रूप से कबूल किया था कि वह अब सलीम खान से अपने चचेरे भाई के रूप में शादी करेंगी।इसका एक मुख्य कारण यह भी है कि इस समय मीडिया में इसकी चर्चा हो रही है।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो रही है

उसका नाम इकबाल जहीर है, जो किसी तरह सलीम खान का बेटा लगता है क्योंकि वह सलीम खान से संबंधित है और फिर भी इकबाल सलीम खान के बेटे सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानता है।इकबाल की शादी और इस रिश्ते के बाद भी उनकी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के ससुर अभिनेता सलीम खान को अपना ससुर कहेंगी।

+