सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज़ गिल की गुजरने लगी है इस मर्द के साथ रातें, देखते रह है सलमान खान भी ये है वजह

सिद्धार्थ शुक्ला भारत में एक बहुत बड़ा नाम है और आजकल वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और हर कोई उसे बहुत पसंद करता है। जब सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया जाता है तो उनके साथ शहनाज गिल्का का नाम भी जुड़ जाता है.शहनाज गिल अकेली रह गईं. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज सलमान खान के करीब आने लगीं लेकिन हाल ही में शहनाज गिल को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि शहनाज गिल किसी और शख्स से बात कर सकती हैं.किसी और के साथ खास पल बिता रही हैं. जिस वजह से शहनाज गिल हर वक्त शहनाज गिल के बारे में बात कर रही हैं और लोग कह रहे हैं कि सलमान खान देख रहे होंगे. आगे लेख आपको बताता है कि शहनाज गिल किस लड़के के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं।

शहनाज़ गिल की बढ़ने लगी है इस व्यक्ति के साथ नज़दीकियाँ, सलमान खान भी रह जाएगे सिर्फ़ देखते हुए

सलमान खान आजकल पूरी दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम हैं और आजकल वह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और सलमान खान को हर कोई बहुत पसंद करता है। सलमान खान की निजी जिंदगी पिछले कुछ समय से शहनाज गिल के इर्द-गिर्द घूमती रही है और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी उड़ती रही हैं, लेकिन कुछ समय पहले सलमान खान की शहनाज गिल को लेकर एक बहुत बड़ा किस्सा सामने आया है। मर्द के साथ खास पल बिटने है जसके चलते में मीडिया में वर्तमान में हर जगह इनकी ही चारा रही है। शहनाज गिल को हाल ही में किसी के साथ देखा गया है। दोनों के बीच संबंध दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिस लड़के के साथ शहनाज गिल करीब आ रही है वह कोई और नहीं बल्कि राघव जुयाल है जिसके साथ शहनाज गिल डेट कर रही हैं। शहनाज गिल की ही बन रही है मीडिया में हर जग में। लेख में आगे हम आपको बताते हैं कि शहनाज गिल और राघव के बीच बड़ी नजदीकियों के बारे में बताती हैं और कुछ तस्वीरें भी दिखाती हैं जो उनके रिश्ते की सच्चाई को बयां करती हैं।

शहनाज़ गिल की बढ़ने लगी है राघव के साथ नज़दीकियाँ, बिताने लगे है साथ समय देखे तस्वीरें

शहनाज गिल इस समय मीडिया में इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि शहनाज गिल राघव जुयाल के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल को राघव के साथ एक कार के अंदर देखा गया था जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे थे। बता दें कि दोनों के बीच नजदीकियों की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली है जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे और इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी नजर आएंगे. माना जा रहा है कि शहनाज और राघव जुयाल काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं और उनका रिश्ता इस बार मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर चुका है.

 

 

 

 

 

+