सामंथा के तलाक की वजह जो सामने आई, इस सीन को करने से हुआ अलगाव…!

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ पिछले कुछ समय से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं।सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने के फैसले ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। हर कोई उनके तलाक के पीछे की असली वजह जानना चाहता था जो अब तक सामने नहीं आई थी। कुछ लोगों का मानना ​​था कि सामंथा रूथ ने नागा चैतन्य से सिर्फ पैसे के लिए शादी की थी। बाद में उन्होंने कई बार अपने तलाक के बारे में बात की। लेकिन अब तक सामंथा रूथ के पूर्व पति नागा चैतन्य इस मामले में कुछ नहीं कहा था।

सामंथा का बोल्ड सीन देख हैरान रह गया नागा परिवार

तलाक के कई महीने बाद खबरें आ रही हैं कि नागा सामंथा के बोल्ड रोल्स से खुश नहीं थीं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक नागा चैतन्य के साथ-साथ उनके माता-पिता भी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में बोल्ड रोल करें। या फिर किसी तरह का आइटम नंबर कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देखकर नागा चैतन्य और उनका परिवार हैरान रह गया. यह नजारा देखकर उन्हें काफी निराशा हुई। वहीं अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग इस तलाक के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. नागा का वायरल हो रहा ये वीडियो उनके एक इंटरव्यू का हिस्सा है.

वायरल वीडियो से पता चला तलाक की वजह

इस इंटरव्यू में नागा चैतन्य को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, अगर मेरे परिवार को किसी चीज से दुख होता है, तो वे इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। नागा का कहना है कि मैं किसी भी तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं उस रेखा को कभी पार नहीं करूंगा अगर मुझे लगता है कि कुछ या एक कृत्य मेरे परिवार को प्रभावित करेगा। इस दौरान उनसे एक और सवाल पूछा गया, यह कैसे है कि भूमिका और परिवार दोनों अलग हैं? इस पर अभिनेता नागा का कहना है कि कुछ ऐसा है जो उन्हें पसंद नहीं है। यह मेरी सोच है। साथ ही मैं हर तरह के रोल के लिए तैयार हूं।

सामंथा और नागा की शादी 2017 में हुई थी

सोशल मीडिया पर लोग अब नागा के इस इंटरव्यू को सामंथा और नागा के तलाक से जोड़ रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज से सामंथा का आइटम सॉन्ग लॉन्च किया गया है। गाने में समांथा के बोल्ड डांस मूव्स हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर में पहली बार किसी आइटम को गाया है। समांथा ने अपने 11 साल के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।आज उनकी फैन फॉलोइंग साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है। वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में उनके रोल ने उन्हें और भी फेमस कर दिया है। सामंथा और नागा ने साल 2017 में बड़ी धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी साउथ इंडियन और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी।

+