Breaking News
Home / खबरे / जज्बे को सलाम: पहाड़ के दो होनहारों का वीनू माकंड ट्रॉफी में चयन, एक के पिता है ड्राइवर

जज्बे को सलाम: पहाड़ के दो होनहारों का वीनू माकंड ट्रॉफी में चयन, एक के पिता है ड्राइवर

पहाड़ के बच्चे खेल की दुनिया में प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। क्रिकेट में पहाड़ की प्रतिभाए नाम कमा रही है। अब उत्तरकाशी के दो होनहारों का चयन वीनू माकंड ट्रॉफी की अंडर 19 टीम में हुआ है। उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने इस प्रतियोगिता के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इस टीम में उत्तरकाशी के रोहन भंडारी और इशार्ग जगूड़ी का नाम शामिल हैं। बच्चों की कामयाबी पर उनके परिवारों में खुशी की लहर है।

आपको बता दें कि बल्लेबाज रोहन भंडारी पौंटी (बड़कोट) निवासी हैं और उनके पिता ड्राइवर हैं और माता गृहणी हैं। रोहन भंडारी लगातार अंडर 16 और अन्य प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। जिनका उन्हें लाभ मिला है। वहीं खिलाड़ी इशार्ग जगूड़ी का चयन भी वीनू माकंड ट्रॉफी की 20 सदस्यीय टीम में बल्लेबाज के रूप में हुआ है।

यह प्रतियोगिता 28 सितम्बर से शुरू हो रही है। सीएयू प्रवक्ता संजय गुसाईं ने बताया कि, कुणालवीर सिंह टीम के कप्तान होंगे। संस्कार रावत व लिंकन विकेट कीपर होंगे। अन्य खिलाड़ियों में पूर्वाश ध्रुव, विदित जोशी, इशाग्र जगूड़ी, अर्णव महाजन, मोहम्मद फरहान, शुभांग शर्मा, मोहम्मद हारुन, शास्वत डंगवाल, दिव्यांशु सोनकर, रोहन भंडारी, गौरव चौधरी, अनमोल शाह, आरुष मेलकानी, संयम बलियान, साहिल खान, ध्रुव प्रताप, नमन मिंगवाल। टीम के हेड कोच पी कृष्णन कुमार, सहायक कोच मोहम्मद कादिर, फिजियो आशीष जैन, ट्रैनर तेजवीर सिंह, वीडियो एनालिस्ट पीयूष रघुवंशी, टीम मैनेजर अर्जुन नेगी होंगे।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खुशी जताई है उनका कहना है कि दोनों क्रिकेट खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए अच्छी सुविधाओं के साथ खिलाड़ी पहाड़ों में तैयार किए जा रहे हैं।

About tarannumh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *