ऐश्वर्या और सलमान का बच्चा छुपाये नहीं छुपा , सामने आईं बच्चे की तस्वीरें

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन किसी न किसी स्टार के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। यह कोई नई बात नहीं है। पिछले काफी समय से स्टार्स के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं। एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्हें जरा भी परवाह नहीं थी। हालांकि सलमान खान के कुछ मूव्स की वजह से दोनों के रिश्ते टूट गए। एक्ट्रेस ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया था।

कई अभिनेत्रियों के संग था अफेयर

ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ भी संबंध बनाए। उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। लेकिन भाई सलमान अभी भी सिंगल हैं। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर था। लेकिन वो किसी एक्ट्रेस को अपनी पत्नी नहीं बना पाए. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का मानना ​​है कि ऐश्वर्या की वजह से सलमान ने शादी नहीं की। वह आज भी उससे प्यार करता है।

लिव-इन रिलेशनशिप में हुआ था बच्चा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके साथ यह दावा किया जा रहा है कि सलमान और ऐश्वर्या को एक बच्चा हुआ था। तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सलमान और ऐश्वर्या की गोद में एक बच्चा है। आइए जानते हैं क्या है इस तस्वीर की हकीकत सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर के साथ यह दावा किया गया था कि जब वे लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, तब उन्हें एक बच्चा हुआ था। हालांकि, यह खबर बिल्कुल भी सच नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर हम दिल दे चुके सनम फिल्म की शूटिंग के दौरान की है.

शूटिंग के सिलसिले में जब ऐश्वर्या और सलमान एक गांव पहुंचे तो एक्ट्रेस को एक महिला का बच्चा बेहद पसंद आया। तभी तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने बच्चे को गोद में उठा लिया था। जब एक ही महिला ने अनुरोध किया कि वे एक साथ फोटो खिंचवाएं, तो सलमान और ऐश्वर्या ने बच्चे को गोद में उठाया और तस्वीरें खिंचवाईं। लेकिन अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर झूठे दावे के साथ वायरल हो रही है.

 

 

 

+