सैफ के पांचवें बच्चे की मां बनेंगी करीना कपूर, इस बार करीना ने कहा मैं बच्चे बक्करने की मशीन…!  

जब से आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, दीपिका पादुकोण ने कैटरीना कैफ से करीना कपूर तक प्रेग्नेंसी मीडिया की बात की है। इन हीरोइनों की तस्वीरें पारंपरिक पोशाक में दिखाई दीं और उनसे पूछा गया कि क्या वे गर्भवती हैं। हाल ही में जब करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ यूरोप से लौटीं तो कहा गया कि वह तैमूर और जहांगीर के साथ तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। सबसे पहले करीना ने इस अफवाह को खारिज किया कि उनके पति सैफ अली खान ने देश की आबादी में बहुत योगदान दिया है। लेकिन अब एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में करीना इस अफवाह को लोगों के सामने लेकर आईं। बॉलीवुड की करीना कपूर खान उर्फ ​​बेबो बी-टाउन की टॉप सेलेब्रिटीज में से एक हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

 करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनका दिल बोलता है

वह हाल ही में अपनी त्सिरी पकामना की खुमाना पर परचा की। खबर टूटने के बाद, उसने सोशल मीडिया के माध्यम से स्पष्ट किया कि वह तीसरी बार माँ नहीं बनने वाली थी। अब इस मामले पर बेबो ने खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटी और एक्ट्रेस दोनों ही हमारे लोगों की तरह हैं और उन्हें फैसले लेने और फैसले लेने की पूरी आजादी है. हिंदुस्तान टाइम के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “मैं इंस्टाग्राम पर हूं, यहां हम खुद को तस्वीरों के माध्यम से प्रस्तुत करते हैं। मैं अपने आधिकारिक पेज को बिना किसी फिल्टर के ईमानदार रखना पसंद करता हूं और मैं इसका आनंद लेता हूं। मैं इसमें अपना छोटा परिवार देखता हूं और मैं यह कर सकता हूं और कर सकता हूं। ‘टी कुछ और नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं भी एक निजी व्यक्ति हूं और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। ”

 इस तस्वीर के साथ हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें सामने आईं

उन्होंने इसके बारे में भी बात की। करीना ने कहा, ‘मैं अभी 40 दिनों के लिए वेकेशन पर हूं। मैं गिनती नहीं कर सकता कि मैंने इन 40 दिनों में अपने परिवार के साथ कितने पिज्जा खाए। मुझे इसे अपना रास्ता बनाना था और कहना था- चिल, ये ओके है, हम भी मानव हैं। “जब करीना से पूछा गया कि जब एक महिला का वजन बढ़ना शुरू होता है तो लोग क्यों सोचते हैं कि वह गर्भवती है? क्या आप इस बात से सहमत हैं? जवाब में, ईश अपनी हा दी और कहा की मैं प्रेग्नेंट हूं, आप क्या मतलब है?

 क्या पूछा पास फिर से बच्चा होगा?

“वह कहता है,” क्या मैं एक मशीन हूं? यह मुझे तय करने के लिए छोड़ दो! इसलिए मैंने इसे इंस्टाग्राम पर समझाया। बेबो ने कहा, ‘दोस्तों हम आप सब की तरह इंसान हैं। इसलिए इसे वास्तविक रखें। आज मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं जो ईमानदार थी। मैंने गर्भावस्था के सबसे कठिन चरण यानी आठ से नौ महीने में काम पूरा किया है। बेबो ने कहा कि हर किसी को अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने का हक है। आपको बता दें कि करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगस्त में रिलीज हो रही है और वह इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि जब कोई मुझे सुझाव देता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता इसलिए मैं किसी को सुझाव नहीं देता। करीना ने अपने गर्भावस्था के अनुभव के बारे में एक किताब भी लिखी जिसे प्रेग्नेंसी बाइबल कहा जाता है

+