ईशा गुप्ता ने बीच पर बिकिनी पहनकर कैट वॉक और किस किया, वीडियो में तोड़ी हर हद…!

बाबा निराला के ‘आश्रम’ में जाकर अपनी बोल्डनेस की शुरुआत करने वाली ईशा गुप्ता अपने नए वीडियो से फैंस के दिलों में ऐसी आग लगा रही हैं कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता बिकिनी पहनकर समंदर के किनारे इस तरह किस कर रही हैं कि उनका वीडियो देखकर लोगों का दिल टूट जाए. इस वीडियो में हॉटनेस की हर हद पार कर चुकीं ईशा गुप्ता बीच किनारे टहलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी में इस तरह वॉक कर रही हैं कि फैंस उनकी एक झलक देखकर मदहोश हो रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कैमरे के इतने करीब चली जाती हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया.

 बिकिनी पहने ईशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)


वीडियो में ईशा गुप्ता डार्क ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने बीच पर वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेसेस लहराते हुए घूमती हैं और फिर कैमरे के पास आकर किस करती हैं. ईशा गुप्ता का ये सुपर हॉट वीडियो देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. लुक की बात करें तो ईशा ने कैप पहनी हुई है और उनके बाल खुले हुए हैं।

 स्वयं साझा किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)


इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘धूप।’ ईशा गुप्ता इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस ग्वालियर के साथ लास वेगास में हैं। जहां एक्ट्रेस हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. वहीं से एक्ट्रेस ने अपना यह वीडियो शेयर किया है.

 ‘आश्रम 3’ में क्रॉसिंग

ईशा गुप्ता आखिरी बार वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला के साथ इतना हॉट और इंटिमेट डांस किया कि लोग उनके दीवाने हो गए. इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के सुपरहिट होने के बाद चौथे सीजन का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

+