दैनिक राशिफल 21 जनवरी 2022 : कन्या राशि वालों की मेहनत रंग लाएगी, लेकिन किस्मत के भरोसे न रहें, पढ़ें आज का राशिफल…

 

मेष :- दिन जितना अच्छा होगा, कार्यक्षेत्र में परिणाम उतने ही अच्छे होंगे।आपका ग्रह जीवन भी सुखमय बीतेगा, आप अपने जीवनसाथी को कुछ समय दें, इससे आपके मधुर संबंधों में वृद्धि होगी।प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी दिन अनुकूल रहेगा,नौकरी करने वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा।

 

वृषभ :- आपको कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए क्योंकि जो निष्कर्ष आपके पक्ष में नहीं होगा वह आपके विरुद्ध होगा।थोड़ा भ्रमित होने की प्रवृत्ति रहेगी इसलिए आज से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, अपने साथी के साथ कुछ समय बिताएं, स्वस्थ रहें, हल्का आहार लें।

 

मिथुन :- यह महीना आत्मविश्वास से भरा रहेगा।महीने के आधे दिन के बाद आपको अपने ख़र्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा।आपका स्वास्थ्य लगभग निश्चित रूप से ठीक रहेगा लेकिन फिर भी आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।मौसमी बीमारियां कुछ परेशानी का कारण बन सकती हैं,आपके कार्यस्थल और आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार कर सकती हैं।

 

कर्क :- आपके कुछ काम भाग्य पर आधारित साबित हो सकते हैं, लेकिन आपको पूरी तरह से भाग्य पर निर्भर नहीं रहना है,आपकी पीठ में भी कुछ दर्द होने की संभावना है।आने वाले समय में आपको बेहतर परिणाम मिल सकते हैं।अचानक आर्थिक लाभ कहीं से भी आ सकता है।आपको अपने प्रियतम का सहयोग मिल सकता है।

 

सिंह :- यात्रा लाभप्रद रहेगी।क्षेत्र में कुछ सुधार करना चाहते हैं, परिवार के युवा सदस्यों का पूरा सहयोग प्राप्त करें। कार्यक्षेत्र में आपके साथ काम करने वाले लोगों का भी आपको अच्छा सहयोग मिलेगा, जिससे आपके प्रदर्शन में भी सुधार होगा।दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल है।

 

कन्या :- आत्मविश्वास बनाए रखें आत्मविश्वास के साथ आपके सभी काम बॉस के परिवार में कुछ रुकावटें ला सकते हैं।संयम की थोड़ी कमी हो सकती है, धार्मिक कार्यों की ओर थोड़ा रुझान हो सकता है।अपने काम पर ध्यान दें, आज आपके ख़र्चे बढ़ने की संभावना है, नकारात्मक भावनाओं से दूर रहें, प्रेम प्रसंग में आपको थोड़ा अधिक सावधान रहना होगा.

 

तुला :- स्थानीय लोगों के लिए उतार-चढ़ाव हैं।फिर भी, एक का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से बाहर है।अपनी वाणी में धैर्य रखें।धन के योग बन रहे हैं।समय आपके लिए सही है।भाग्य आपके साथ है,आप जितनी मेहनत करेंगे,उतना अच्छा होगा। बिजनेस में किसी पर भरोसा न करें।

 

वृश्चिक :- कार्य में रुकावट आ सकती है, वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन थोड़ा नकारात्मक रहेगा।परिवार और आपके स्वास्थ्य को लेकर कुछ समस्या हो सकती है, लेकिन आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहने की संभावना है क्योंकि यदि आप पैसे में फंस गए हैं तो यह वापसी का संकेत है।

 

धनु :- धन के साथ व्यवहार करना होगा।परिवार के साथ मौज-मस्ती करें।संकटों से भरा रहेगा सकारात्मक विचारों को महत्व दें।व्यापार में लाभ होगा।काम पूरे दिन का काम होगा।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।बच्चों को अकेले बाहर न भेजें।नाम तकनीकी या संचार क्षेत्र में होगा।

 

मकर :- किसी बुद्धिमान व्यक्ति से मुलाकात होगी। श्रृंगार पर ध्यान दें आज सत्संग का लाभ मिलेगा दोस्तों के साथ पर्यटन का आनंद ले सकते हैं।आप अपने पसंदीदा भोजन का आनंद ले सकते हैं।परिवार के सदस्यों के साथ मधुरता।जीवनसाथी के साथ समय बिताएं।

 

कुंभ :- प्रेम विवाह हो सकता आपके कुछ पुराने मुद्दों के कारण सुबह के समय स्थिति थोड़ी खराब हो सकती है, लेकिन शाम तक फैसला आपके पक्ष में होगा, आज आपके घर मेहमान आ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें।कुंभ राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है, सूर्य की पूजा करें, बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

 

मीन :- माह आपके लिए अच्छा रहेगा।नौकरी चाहने वालों के लिए यह बहुत अच्छा हैआपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने की संभावना है।सार्वजनिक जीवन में उत्सुकता रहेगी।किसी भी तरह के तर्क-वितर्क है।अपने प्रेमी के साथ अच्छे संबंध रखें।

+