ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर मां बनने जा रही हैं…!

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई है. ऐश्वर्या राय पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं और इसका कारण है कि उन्हें सलमान खान के साथ एक ही छत के नीचे देखा गया है।

 ऐश्वर्या और सलमान खान एक दूसरे के साथ किसी पार्टी में नहीं देखे गए

ऐश्वर्या और सलमान खान को एक दूसरे के साथ किसी पार्टी में नहीं देखा गया था लेकिन हाल ही में ऐसा लग रहा है कि माहौल बदल रहा है क्योंकि ऐश्वर्या राय को करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में सलमान खान के साथ स्पॉट किया गया था। हाल ही में ऐश्वर्या राय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में साउथ इंडिया पहुंचीं और वहीं से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर शेयर की कि बताया जा रहा है कि ये एक खुशखबरी है कि वो फिर से मां बनने वाली हैं.

अमिताभ बच्चन के घर में वाली आने है बड़ी खुशी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में गिने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बहुत जल्द एक बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को पिछले कुछ समय से कई जगह एक साथ देखा गया है। कुछ दिन पहले उन्हें फ्रांस में 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था।इस फिल्म फेस्टिवल के बाद उन्हें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था। वहां से दोनों कपल अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंचे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में साउथ इंडिया में हैं और वहां से उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह बहुत जल्द खुशखबरी का ऐलान कर सकती हैं.

 तस्वीरें फैंस ने खींची और गिरफ्तार कर लिया, मां बनने वाली है ऐश्वर्या

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐश्वर्या राय जल्द ही साउथ इंडिया की एक अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल मुख्य नहीं होगा, लेकिन उसके बाद भी उनका रोल अहम होगा. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने वहां से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनका पेट थोड़ा फैला हुआ नजर आ रहा है, जिसके बाद ऐश्वर्या राय के फैंस कयास लगा रहे हैं कि बहुत जल्द ऐश्वर्या राय के घर कोई नन्हा मेहमान आ सकता है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की 9 साल की एक बेटी आराध्या है।अगर ऐसा होता है तो अमिताभ बच्चन के लिए यह बेहद खुशी का पल होगा।

+