Breaking News
Home / खबरे / देहरादून में कारगी चौक पर तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर हो गया खाक

देहरादून में कारगी चौक पर तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर हो गया खाक

देहरादून में एक बार फिर भीषण अग्निकांड की खबर सामने आई है। राजधानी में बुधवार को कारगी चौक पर स्थित स्पेयर पार्ट्स की तीन मंजिला दुकान में भीषण आग लग गई। आग से सब कुछ जलकर खाक हो गया। हादसे के वक़्त भवन के ग्राउंड फ्लोर पर दुकान के मालिक और करीब आठ कर्मचारी मौजूद थे। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि देर रात साईं एन्क्लेव निवासी शमशाद खान की कारगी चौक पर बाइक के स्पेयर पार्ट्स की दुकान है । रात करीब आठ बजे तीसरे फ्लोर पर अचानक आग लग गई । जब ये घटना हुई उस वक्त दुकान के मालिक कर्मचारियों के साथ ग्राउंड फ्लोर पर ही मौजूद थे। साथ ही इस भवन से सटे दूसरे भवन में भी करीब 18 लोग मौजूद थे ।

आग की भयावहता देखकर दोनों भवनों में मौजूद लोग बाहर निकल आए। जो सभी आग लगते ही बाहर की ओर भाग निकले। गनीमत रही कि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। भवन मालिक ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर बुधवार को बागेश्वर जिले के दूरस्थ गांव वाछम में अज्ञात कारणों से लगी आग में चार मकान जलकर खाक हो गया। आग इतनी भीषण थी कि घर में रखा सारा सामान भी जल कर खाक हो गया। वहीं, इस आग में 6 माह की बच्ची घर में फंस गई थी, जिसे उसके पिता ने जान जोखिम में डालकर बचाया। वहीं घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

About tarannumh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *