65 वर्षीय ने अपनी 21 वर्षीय बहू से की शादी, अब पूरे इलाके में कोहराम मच गया है……

इतने प्रकार हैं, कहना मुश्किल है। आप में से ज्यादातर लोगों ने शादी के मामले में लड़के और लड़की की उम्र में 4 या 5 साल का अंतर देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक खबर बताने जा रहे हैं। उनके अनुसार दूल्हा और दुल्हन की उम्र का अंतर 40 या 45 साल है।

जी हां, यहां 65 साल के शख्स ने 21 साल की लड़की से की शादी, हर कोई हैरान है. इसके पीछे की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे। लेकिन अगर आप इस बारे में सोचें तो 65 साल के इस शख्स का उठाया ये कदम एक तरह से आपको सही भी लगेगा. जैसा कि आप सभी ने पढ़ा है कि 65 साल के व्यक्ति की शादी किस साल की लड़की से होने की वजह से यह खबर अब चारों तरफ वायरल हो रही है और इस खबर को लेकर सभी के मन में कई सवाल उठ रहे हैं.

 जानकारी के लिए बता दें, जो खबर वायरल हो रही है, वह बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रही है.

जहां एक 65 साल के ससुर ने अपनी 21 साल की बहू ऋचा से शादी कर सभी को हैरान कर दिया. जब लोगों ने उनसे इस शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पहली ड्रीम शादी रोशन लाल के बेटे पप्पू यादव के साथ होनी थी लेकिन पप्पू यादव किसी और से प्यार करते थे और इन सब के चलते उन्होंने बारात पहुंचने के एक दिन पहले ही शादी कर ली. , वे शादी से भाग गए। बड़े का कहना है कि मजबूरी में उन्हें यह कदम उठाना पड़ा ताकि लड़की और उसके परिवार की गरिमा को ठेस न पहुंचे.

पप्पू यादव ने रोशन लाल के डर से ही इस शादी के लिए हां कह दी थी, लेकिन शादी की रस्म पूरी होने से पहले ही पप्पू यादव शादी से भाग गया। जिसके चलते लड़के के पिता को मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा। और यहां हैरान करने वाली बात यह है कि सपना के परिवार वाले उनकी शादी के लिए तैयार हो गए। और घरवालों की रजामंदी से दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली और एक दूसरे को हमेशा के लिए गोद ले लिया.

 अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वायरल हो रही इस खबर में कितनी सच्चाई है।

वहीं लोग इस शादी के लिए लड़की के रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. लोगों का मानना ​​है कि 65 साल के शख्स से शादी करने के बाद लड़की की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई है. लोग अपने मन में एक राय बना रहे हैं और स्वप्न के परिवार के लिए विपरीत शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। और पुलिस को अब इस बात का इंतजार है कि सपना इस बारे में क्या बयान देती है, क्योंकि उसी के मुताबिक आगे की कार्रवाई शुरू करनी है.

+