लड़की जा रही थी “अपनी बीमार मां से मिलने के लिए”, लेकिन अचानक पहाड़ से पत्थर गिरने से हुई मौके पर मौत

उत्तराखंड में आए दिन एक्सीडेंट के मामले देखने को मिलते ही रहते हैं क्योंकि यहां पर पहाड़ी इलाकों में रास्ते इतनी ज्यादा सकुशल नहीं है कि जिन पर सफर किया जा सके लेकिन फिर भी लोग ऐसे रास्तों पर सफर करने के लिए मजबूर हैं ऐसे जगहों पर सबसे ज्यादा खतरा ज्यादा रहता है कि पहाड़ कभी भी खसक जाता है जिसके चलते हैं। कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है और उसके बावजूद भी लोग यहां पर सफर करने के लिए मजबूर है सोचे जब एक बेटी अपनी बीमार मां से मिलने जा रही हो रास्ते में पहाड़ पर चढ़ने की वजह से उस बेटी की तुम्हें तो मौके पर मौत हो जाए तो उस मां पर क्या गुजरेगी कुछ इसी प्रकार का मंजर देखने को मिला उत्तराखंड के जिले पिथौरागढ़ से जहां पर मातम का माहौल बदल गया इस एक्सीडेंट के बाद।

अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरे और दीपा इसकी चपेट में आ गई। पत्थर की टक्कर के बाद दीपा 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दीपा सुआ से धारचूला आ रही थी। वो निगालझाड़ी के पास ही पहुंची थी कि पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आ गई। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि दीपा रविवार को घर से निकली थी। जब सोमवार शाम तक युवती घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और दोस्तों रिश्तेदारों से भी पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद दुर्घटना की संभावनाओं को तलाशते हुए ग्रामीणों द्वारा पहाड़ों में खोजबीन शुरू की गई।

यह खबर सोमवार की देर रात्रि की है जहां पर खोजबीन के दौरान लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दीपा बिष्ट की लाश मिली जब पुलिस कोया शव बरामद हुआ तो उन्होंने उसे तुरंत पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया और उसके बाद परिवार जनों को सौंप दिया घटना के बाद पूरे जिले में मातम का माहौल है और सभी लोग गम के माहौल में डूब गए हैं।

+