भाग्यश्री के पति ने खोला ‘सुहागरात’ का राज, जानें किस बात पर शर्मा गई थी एक्ट्रेस

दोस्तों जैसा कि आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी न किसी वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही है। चाहे एक्टर्स की रियल लाइफ हो या रियल लाइफ। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इन अभिनेताओं ने कई ऐसी सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें देखने के बाद हम कभी नहीं भूल पाए हैं। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी दिग्गज अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसके पति ने एक टीवी शो में अपने ही हनीमून का राज खोल दिया, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया।

सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है यह कपल

जी दरअसल इन दिनों ‘स्मार्ट जोड़ी’ नाम का रियलिटी शो काफी सुर्खियां बटोर चुका है, इस शो में कुछ मशहूर कपल आते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े राज बताते हैं, लेकिन एक कपल ऐसा भी है जो अपने हनीमून के राज बताने लगा है. यह जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी की है। आपको बता दें कि टीवी जगत का रियलिटी शो स्मार्ट कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है.’किया’ में सलमान खान के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री इस बार फिर चर्चा में आ गई हैं. मामला उनके हनीमून से जुड़ा है।

भागकर करी थी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस टीवी शो के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी ने एक मजेदार बात बताई है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद वह सोच रहे थे कि उनकी दुल्हन भाग्यश्री घूंघट में बैठकर उनका इंतजार कर रही होंगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ, हिमालय ने आगे कहा कि जब वह अपने कमरे में गए तो भाग्यश्री ने नाइट सूट पहन रखा था. दसानी ने एक ‘स्मार्ट कपल’ के तौर पर बताई ये कहानी, वहां मौजूद बाकी सभी लोग हंसने लगे। आपको बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी 1990 में हुई थी, उन्होंने भागकर अपनी मर्जी से शादी की, भाग्यश्री और हिमालय दासानी की शादी हो चुकी है अब 30 से अधिक वर्षों से अधिक समय से आपको बता दें, यह जोड़ी रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी सबसे ज्यादा भुगतान करने वाले जोड़े में से एक है। इस जानकारी पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? दोस्तों और भी रोचक बातों और ताजा खबरों के लिए आप हमारे पेज से जुड़ सकते हैं और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।

 

+