पहाड़ की खूबसूरत वादियों के दीवाने हुए “आशिकी पिक्चर “के हीरो “राहुल रॉय”, करेंगे फिल्म की शूटिंग……….

बहुत बार ऐसी खबरें आती हैं कि कितने ज्यादा बॉलीवुड के अभिनेत्री उत्तराखंड की वादियों और यहां के मौसम के दीवाने हो जाते हैं क्योंकि वास्तव में ही उत्तराखंड का मौसम इतना ज्यादा सुहाना है कि जो भी व्यक्ति यहां पर आता है उसे इतना अच्छा महसूस होता है कि वह यहां पर बार-बार आना चाहता है और अपने जीवन के कुछ लम्हे यहां पर बिताना चाहता है आज हम आपको फेमस आशिकी पिक्चर के हीरो राहुल रॉय के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से वह चर्चा में आ चुके हैं।

बता दें राहुल रॉय भवाली गागर स्थित एक रिसोर्ट में पिछले एक हफ्ते से रुके हुए हैं। बीते साल ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्वस्थ होने के बाद राहुल उत्तराखण्ड में घूमने पहुंचे हैं। जिसके लिए वह पूर्णतया स्वस्थ होने के बाद आने वाले दिनों में शूटिंग की योजना भी तैयार कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के युवाओं से अपील है की की वे नशे से बचे, खुद भी नशे के प्रति जागरूक हों और अन्य लोगों को भी जागरूक करें।

बताते चलें राहुल रॉय बॉलीवुड और टेलीविजन में अपने कामों के लिए जाने जाते हैं। 2006 में रॉय प्रसिद्ध शो बिग बॉस के पहले सीजन के विनर रह चुके हैं। राहुल रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिक़ी से की थी। इसके बाद वे रोमांटिक फिल्म सपने साजन के, नसीब, फिर तेरी कहानी याद आई, में दर्शकों को काफी पसंद आए।

+