Breaking News
Home / खबरे / एक बार फिर से कोरोना का कहर हुआ देहरादून में, कुल 11 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव FRI में

एक बार फिर से कोरोना का कहर हुआ देहरादून में, कुल 11 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव FRI में

देहरादून में कोरोनावायरस के मामले में मानो हल्के हल्के कम होने लगे थे और आप यह भी कह सकते हैं कि मानो समाप्त हो चुके थे लेकिन अब फिर से एक बार कोरोनावायरस अपने पैर पसार चुका है और उत्तराखंड के देहरादून जिले के लिए काफी दिक्कतों का विषय बन चुका है अभी हाल ही में 1 दिन पहले ही देहरादून में 19 लोग कोरोनावायरस शंकर मिले जिससे कि सरकार में हड़कंप मच गया। यह खबर है पढ़ाई की है जहां पर 11 ट्रेनी आईएफएस अधिकारी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं और लोगों के बीच में तनातनी बढ़ गई है और लोगों के मन में घबराहट बढ़ती जा रही है एक बार फिर से सरकार के द्वारा कई प्रोग्राम चलाए जा रहे हैं जिससे कि इस कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए कुछ किया जा सके और लोगों को एक बार फिर से जागरूक कर सके।

दिल्ली से देहरादून आने के दौरान सभी के सैंपल लिए गए थे और इनमें आठ अधिकारी संक्रमित मिले..इसके बाद तीन अन्य अफसर भी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं। कुल मिलाकर 11 आईएएस अधिकारियों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।आपको बता दें कि इस वक्त दुनिया में कोरोनावायरस की तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है। विदेशों में कई राज्य ऐसे हैं जहां लॉकडाउन लग चुका है स्टार भारत में भी तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है।

फिलहाल हमारी टीम की तरफ से हमारा आप सभी को केवल एक ही बात कहने का हक है कि आप सभी लोग घर पर रहें सुरक्षित रहें और बगैर किसी जरूरी वजह के अपने घर से बाहर ना निकले और सावधानी बरतें अगर गलती से घर से बाहर निकल भी जाते हैं तो अन्यथा केवल जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकले।

About kunal lodhi

Check Also

रामायण में त्रिजटा का किरदार निभाने वाली महिला बेटी की मां बनी, बेटी की मां बोलीं-रामायण में काम की वजह से मिला संतान सुख

रामानंद सागर की “रामायण” की लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है। यह सीरियल जब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *