Breaking News
Home / खबरे / उत्तराखंड के सेना के जवान ने जीते dream11 के खेल में पूरे एक करोड़ रुपय ………

उत्तराखंड के सेना के जवान ने जीते dream11 के खेल में पूरे एक करोड़ रुपय ………

यह बात तो आप सभी लोगों को पता होगी कि इस वक्त आईपीएल का सीजन चल रहा है और इस खेल के प्रति भारत देश में जनता का जोश अलग ही लेवल पर होता है और लोग इसको काफी पसंद करते हैं इसी बीच समाज में एक नया ऐप आया था dream11 जिस पर व्यक्ति अपने पसंदीदा टीम लगाने के बाद पैसे जीत सकता था अगर उसकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन करा दो इसी बीच उत्तराखंड के सेना के जवान फौजी जसपाल नेगी ने अपनी एक टीम पर लगाई थी जिसकी बदौलत जीतने का मौका मिला और उनके भावउत्तराखंड के सेना के जवान ने जीते dream11 के खेल में पूरे एक करोड़ रुपय और उनके भाग खुल गए।

 उत्तराखण्ड से वैसे तो पिछले साल कई युवाओं ने ड्रीम 11 के जरिये काफी पैसे कमाये थे। वहीं, इस साल भी ड्रीम 11 में चमोली जिले विकासखंड घाट के ग्राम पंचायत कनोल के रहने वाले जसपाल सिंह नेगी ने भी अपनी किस्मत आजमाई। जहां मैच खत्म होने के बाद उनकी किस्मत चमक गयी और वह रातों रात करोड़पति बन गये। जसपाल सिंह नेगी ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं।

बता दें जसपाल सिंह नेगी भारतीय सेना के जवान हैं। उनकी इस जीत पर उनका परिवार और उनके गांव मैं खुशी का माहौल है। तो वहीं आर्मी के जवान जसपाल सिंह रावत को वहां की विधायक मुन्नी देवी शाह ने भी बधाई दी है।

About kunal lodhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *