उत्तराखंड के “जनरल बिपिन रावत ” का प्लेन हुआ क्रैश मौके पर बरामद हुए 4 शव लोगों में चिंता

उत्तराखंड के जनरल बिपिन रावत को कौन नहीं जानता वह पूरी राजनीति और पूरे भारतवर्ष के जाने-माने नाम है और कभी भी देश की सेवा या फिर देश के द्वारा कोई भी रणनीति बनाने का काम होता है उनका नाम सर्वोपरि रखा जाता है और उनकी राय बगैर कोई भी कार्य नहीं होता उनकी राय हमेशा हर मुद्दे पर ली जाती है और उनका बहुत ही ज्यादा उच्च पद है हर सेना के उसमें लेकिन आज एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर आ रही है जिसके बारे में हम आप सभी लोगों को बताने वाले हैं।

सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat Helicopter Crash kannur) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को ले रहा एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में कुल मिलाकर 9 लोग सवार थे। न्यूज एजेंसी एएनआई और कुछ न्यूज चैनल्स के हवाले से बताया जा रहा है कि मौके से 4 शव बरामद किए गए हैं। मौके पर मलबा बुरी तरह से बिखरा पड़ा है। हालांकि अब तक बताया जा रहा था कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन अब खबर कुछ और ही आ रही है। बताया जा रहा है कि मौक से 4 शव बरामद हो गए हैं।

पूरे देश में चिंता का विषय बना हुआ है और सभी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर में 9 लोग सवार थे जिसमें से 4 लोगों के शव मिल चुके हैं ऐसा सूत्रों के हवाले से खबर मिली है इस बात की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन फिर भी लोगों के मन में संशय बना हुआ है और लोगों के मन में घबराहट पैदा हो रही है। इस दुर्घटना की वजह से सेना को काफी नुकसान होगा इसके साथ ही आगे के भविष्य को लेकर भी काफी चिंता जताई जा रही है लेकिन अभी संपूर्ण रूप से कोई खबर सामने नहीं आई है।

+